-->
51 दिन पहले लापता हुए स्कूली छात्र का शव गदेरे में गली सडी हालत में मिला परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

51 दिन पहले लापता हुए स्कूली छात्र का शव गदेरे में गली सडी हालत में मिला परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

 काठगोदाम में लापता स्कूली छात्र की मिला शव



Sad news from Nainital : नैनीताल जिले के काठगोदाम क्षेत्र से एक बेहद दुःखद मामला सामने आया है।  51 दिन पहले स्कूल के लिए निकले छात्र का सड़ा-गला शव शीतला देवी मंदिर के पास गधेरे से बरामद हुआ है। छात्र का शव स्कूल ड्रेस में पड़ा मिला। परिजनों ने छात्र की हत्या की आशंका जताई है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही छात्र की मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। 

जानकारी के अनुसार ग्राम पोखरी, पुटगांव, तहसील धारी निवासी सुभाष चंद्र दुम्का का बेटा भाष्कर 15 वर्ष  शिवपुरी जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा में अपने फूफा मोहन सनवाल के घर पर रहता था। भाष्कर आवास विकास में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा नवीं का छात्र था। 17 फरवरी को वह घर से स्कूल के लिए निकला था लेकिन तब से घर नहीं लौटा। देर शाम तक परिवारजन उनकी तलाश करते रहे, लेकिन उनका कोई अता पता न चलने पर काठगोदाम थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई। परिजनों के मुताबिक छात्र को खोजने में पुलिस का रवैया ढुलमुल ही रहा । 

सोमवार को जंगल में घास काटने गई महिला ने गधेरे में किशोर का शव पड़ा देखा तो उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी ले गई। पुलिस ने भास्कर के परिजनों को बुलाकर शव दिखाया तो उन्होंने शव की शिनाख्त भाष्कर के रूप में की।

भास्कर के परिजनों ने इस मामले में पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप लगाया कि पुलिस ने भाष्कर को खोज रहे दमुवाढूंगा चौकी इंचार्ज को जांच टीम से हटा दिया था। दो सिपाही के भरोसे हमारे बच्चे की तलाश की जा रही थी। हमने भाष्कर के लापता होने की शिकायत सीएम पोर्टल पर भी की थी। यदि प्रशासनिक अमला और पुलिस त्वरित कार्यवाही करती तो शायद उनका बेटा जिंदा होता। परिजनों ने छात्र के साथ अंतिम बार दिखे दो बच्चों पर हत्या का शक जताया है। साथ ही बच्चों के परिजन पर धमकाने का आरोप लगाया है।

वहीं पुलिस का कहना हैं कि इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच की जाएगी।

0 Response to "51 दिन पहले लापता हुए स्कूली छात्र का शव गदेरे में गली सडी हालत में मिला परिजनों ने जताई हत्या की आशंका "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

advertising articles 2