-->
केदारनाथ घाटी में बड़ा हादसा हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घनाग्रस्त उसमें सवार सभी यात्रियों के मरने की आशंका

केदारनाथ घाटी में बड़ा हादसा हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घनाग्रस्त उसमें सवार सभी यात्रियों के मरने की आशंका

रुद्रप्रयाग : उत्तराखंड से एक बुरी खबर सामने आ रही है केदारनाथ घाटी में एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया है जिसमें 6 लोग सवार थे। सूत्रों की माने तो केदारनाथ से 2 किलोमीटर दूर गरुडचट्टी में यह हादसा हुआ है इसमें सवार सभी 6 लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही  है।   

बताया जा रहा है कि गुप्तकाशी से केदारनाथ घाटी की तरफ बढ़ने के दौरान यह हादसा हुआ है। हेलीकॉप्टर दुर्घटना की खबर मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीमों द्वारा वहां राहत और बचाव कार्य जारी है। यह हादसा ऐसे समय पर हुआ है जब दो दिन बाद  पीएम मोदी बद्रीनाथ और केदारनाथ आ रहे हैं।

इस हादसे की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है और न ही हेलिकॉप्टर क्रैश होने की आधिकारिक तौर से कोई पुष्टि की गई है। अब ये जांच के बाद ही पता चल पायेगा कि हादसा मौसम की खराबी से हुआ या फिर हेलीकॉप्टर में आई किसी खराबी से। 

इस हादसे का एक वीडियो सामने आया है जिसमे दिख रहा है कि वहां धुंध छाई हुई है और कुछ लोग पहाड़ पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि वहां मौसम ख़राब होने के साथ साथ हल्की हल्की बारिश भी हो रही थी। हेलीकॉप्टर पर्यटकों को केदारनाथ से फाटा ले जाते समय हादसे का शिकार हो गया। कुछ मीडिया चैनलों ने भी हेलिकॉप्टर क्रैश होने की पुष्टि की है। स्थानीय लोगों से पता चला है कि ख़राब मौसम को देखते हुए हेलीकॉप्टर ने लौटने का प्रयास किया था किंतु तभी ये हादसा हो गया।  हादसे में हेलीकॉप्टर पूरी तरह से नष्ट हो गया है। इस हादसे को लेकर जो वीडियो सामने आ रहे हैं उसमें हेलीकॉप्टर के मलवे को सपष्ट देखा जा सकता हैं। 


0 Response to "केदारनाथ घाटी में बड़ा हादसा हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घनाग्रस्त उसमें सवार सभी यात्रियों के मरने की आशंका "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

advertising articles 2