-->
रोड सेफ्टी व यूनिटी के लिए दिव्यांग बाइकरों की अंतराष्ट्रीय बाइक रैली के समापन पर राइडर्स का दिल्ली इंडिया गेट में भव्य स्वागत

रोड सेफ्टी व यूनिटी के लिए दिव्यांग बाइकरों की अंतराष्ट्रीय बाइक रैली के समापन पर राइडर्स का दिल्ली इंडिया गेट में भव्य स्वागत

Specially abled bike Riders

नई दिल्ली : आजादी के अमृतमहोत्सव पर भारतवर्ष के विभिन्न क्षेत्रों के महिला व पुरूष, दिव्यांग बाईक सवारों ने रोड सेफ्टी व यूनिटी के लिए दिल्ली से काठमाण्डू तक की अन्तराष्ट्रीय बाइक रैली निकाली। 21 नवंबर को दिल्ली से काठमांडो को निकली बाइक रैली के 1 दिसंबर को सफलतापूर्वक वापिस दिल्ली पहुंचने पर सभी बाइकरों का इंण्डिया गेट में भव्य स्वागत किया गया।

इसे भी पढ़ें : उत्तराखंड की गोल्डन गर्ल मानसी ने बढ़ाया प्रदेश का मान नेशनल जूनियर एथलेटिक्स में गोल्ड जीत बनाया नेशनल रिकॉर्ड

इस अन्तरराष्ट्रीय अभियान में सभी दिव्यांग बाइक सवारों ने दिल्ली से काठमांडो तक की 2609 किमी. की यात्रा बिना किसी सहयोगी के स्वयं ही सफलता पूर्वक समय से 8 घन्टे पहले पूरी की ।

इस अभियान दल के सदस्यों में दिग्विजय सिंह उत्तराखंड, संगीता  भंडारी उत्तराखंड, कमलेश दिल्ली, किशोर कुमार दिल्ली, अमन धवन हरियाणा, माही चौहान दिल्ली, संजीव कुमार फ़ौजी, दिल्ली केंट थे।

इसे भी पढ़ें : जीवन में खूब मेहनत कर आगे बढ़ें और सामाजिक कार्यों से समाज को नई दिशा प्रदान करें-संजय शर्मा दरमोडा

इस अंतर्राष्ट्रीय बाइक रैली के सफलतापूर्वक शानदार समाप्ती पर दिल्ली के इंडिया गेट पर सभी प्रतिभागियों का भव्य स्वागत किया गया। प्रतिभागियों के उत्साहवर्धन व स्वागत हेतु संजय शर्मा दरमोडा अधिवक्ता दिल्ली उच्च न्यायालय, अजय सिंह बिष्ट अध्यक्ष गढ़वाल हितैषिणी सभा दिल्ली,  मीना कंडवाल राज्यसभा निदेशक, संजय चौहान नई पहल नई सोच, जगदीश सिंह रावत अध्यक्ष उत्तराखंड एकता समिति, जितेंद्र सिंह रावत पहाड़ी फ्रेश, मुरलीधर ढौंढियाल पहाड़ी फ्रेश एवं बहुत से गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।

0 Response to "रोड सेफ्टी व यूनिटी के लिए दिव्यांग बाइकरों की अंतराष्ट्रीय बाइक रैली के समापन पर राइडर्स का दिल्ली इंडिया गेट में भव्य स्वागत "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

advertising articles 2