-->
सिमली के बेस अस्पताल को शीघ्र शुरू करवाने के लिए भाजपा जिला महामंत्री समीर मिश्रा ने प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत से की मुलाकात ।

सिमली के बेस अस्पताल को शीघ्र शुरू करवाने के लिए भाजपा जिला महामंत्री समीर मिश्रा ने प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत से की मुलाकात ।



सिमली के बेस अस्पताल को शीघ्र शुरू करवाने के लिए भाजपा जिला महामंत्री समीर मिश्रा ने प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत से की मुलाकात । 

कर्णप्रयाग: कर्णप्रयाग विकास खंड के अंतर्गत सिमली जिला पंचायत क्षेत्र में बने बेस अस्पताल को शीघ्र शुरू करवाने के लिए आज श्रीनगर में जिला महामंत्री समीर मिश्रा ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत के साथ मुलाकात की। उन्होंने कहा कि इस अस्पताल के खुलने से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के लिए लोगों को दूर नहीं जाना पड़ेगा और उन्हें अपने घर के नजदीक ही स्वास्थ्य लाभ प्राप्त होगा । मंत्री जी ने इस विषय पर विस्तार से चर्चा करने के बाद अस्पताल को शीघ्र ही शुरू करवाने का आश्वासन दिया। समीर मिश्रा लोगों की आवाज बन लगातार जिले में विकास कार्यों के लिए प्रयासरत है।


बता दें कि सिमली बेस अस्पताल को बने करीब डेढ़ साल हो चुके हैं और पिछले वर्ष कोरोना काल में इसे कोरोना सेंटर बना दिया गया था। पर अब क्षेत्र में कोविड खत्म हो चुका है ऐसे में सिमली क्षेत्र के लोग चाहते हैं कि सरकार इसे शीघ्र शुरू करे। इस सिलसिले में उन्होंने समीर मिश्रा के सामने कई बार ये बात रखी। विकास के लिए वचनबद्ध मिश्रा जी ने स्वास्थ्य मंत्री जी के सम्मुख जनता की इस मांग को रख उनसे अस्पताल को शिघ्राति शीघ्र शुरू करवाने का आग्रह किया। इस बीच उन्होंने प्रदेश चुनाव प्रभारी व संसदीय कार्य मंत्री लोकसभा प्रह्लाद जोशी से भी शिष्टाचार भेंट की।




0 Response to "सिमली के बेस अस्पताल को शीघ्र शुरू करवाने के लिए भाजपा जिला महामंत्री समीर मिश्रा ने प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत से की मुलाकात । "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

advertising articles 2