-->
लोकसभा चुनावों के दृष्टिगत जनपद चमोली की पुलिस ने अपने सीमावर्ती थानों और चौकी प्रभारियों के साथ की बॉर्डर मीटिंग

लोकसभा चुनावों के दृष्टिगत जनपद चमोली की पुलिस ने अपने सीमावर्ती थानों और चौकी प्रभारियों के साथ की बॉर्डर मीटिंग

लोकसभा चुनाव 2024 उत्तराखंड

चमोली : लोकसभा चुनावों की रूपरेखा तैयार हो चुकी है इसी के मद्देनज़र उत्तराखंड पुलिस भी हर तरह की तैयारियों में जुट गई है। जनपद चमोली पुलिस अधीक्षक श्रीमती रेखा यादव (IPS) के निर्देशन में चुनावों को शांतिपूर्वक, सकुशल व निष्पक्ष सम्पन्न कराने हेतु अपने सीमावर्ती थानों व चौकी प्रभारियों के साथ बॉर्डर मीटिंग आयोजित की गयी। मीटिंग में आपसी सामंजस्य बनाकर सभी जनपदों में अपराध, अवैध मादक पदार्थों एवं शराब की तस्करी की रोकथाम के लिए सूचनाओं का आदान प्रदान किया गया। 

रविवार 25 फरवरी 2024 को थानाध्यक्ष उ0नि0 श्री दिलबर कण्डारी पोखरी ने  चौकी मोहनखाल में जनपद रुद्रप्रयाग के अगस्त्यमुनि थानाध्यक्ष राजीव चौहान एवं चौकी प्रभारी दुर्गाधार सूरज कण्डारी के साथ बैठक कर लोकसभा चुनावों को पारदर्शी एवं शान्तिपूर्ण वातावरण में सकुशल सम्पन्न कराये जाने हेतु एक-दूसरे को सहयोग प्रदान करने पर विचार-विमर्श किया ।  

इसी तरह सोमवार 26 फरवरी 2024 को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कर्णप्रयाग देवेन्द्र रावत ने थाना पैठाणी के थानाध्यक्ष उ0नि0 वीरेंद्र रमोला के साथ बैठक कर इंटर डिस्ट्रिक अपराधियों की लिस्ट का आदान-प्रदान कर उन पर कड़ी निगरानी रखने, आपसी सहयोग हेतु सूचनाओं का आदान-प्रदान कर सुरक्षा संबंधी विषयों पर विस्तृत चर्चा की। 

0 Response to "लोकसभा चुनावों के दृष्टिगत जनपद चमोली की पुलिस ने अपने सीमावर्ती थानों और चौकी प्रभारियों के साथ की बॉर्डर मीटिंग "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

advertising articles 2