-->
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने युवाओं संग लगाई दौड़ कहा खेलों को अपनी आदत में करें शुमार

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने युवाओं संग लगाई दौड़ कहा खेलों को अपनी आदत में करें शुमार

खेलो इंडिया फिट इंडिया

KHELO INDIA FIT INDIA : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने दो दिवसीय अल्मोड़ा दौरे पर आज प्रातः काल स्पोर्ट्स स्टेडियम गए और वहां युवाओं के साथ दौड़ लगाई और उनके साथ बैडमिंटन भी खेला। इस दौरान उन्होंने युवा साथियों और स्थानीय लोगों से सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों का फीडबैक भी लिया। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सीएम पुष्कर सिंह धामी दो दिवसीय अल्मोड़ा दौरे पर हैं। प्रवास के दूसरे दिन वे प्रातः कालीन भ्रमण के लिए सीएम सर्किट हाउस से निकलकर हेमवती नंदन बहुगुणा स्टेडियम पहुंचे। जहां उन्होंने उपस्थित युवाओं के साथ न केवल दौड़ लगाई बल्कि बैडमिंटन भी खेला। उन्होंने स्टेडियम से वापिस जाते समय स्टेडियम अपनी चिर परिचित शैली में स्थानीय लोगों व युवाओं से बात कर सरकार द्वारा किए कार्यों की जानकारी भी ली ।

सीएम धामी ने इस अवसर पर युवाओ से कहा कि जीवन में स्वस्थ रहना सबसे महत्वपूर्ण है। इसलिए आपको चाहिए कि पढाई के साथ साथ अपने स्वास्थ्य पर पूरा ध्यान दें । स्वस्थ रहने का सबसे उत्तम साधन है खेल इसलिए खेलों को अपनी आदत में शामिल करें। उन्होंने कहा कि हम सभी मिलकर “खेलो इंडिया और फिट इंडिया मूवमेंट” में पूरी तन्मयता के साथ शामिल होकर खेल के क्षेत्र में भी देश के अग्रणी राज्यों में शुमार होने का संकल्प लें।

0 Response to "मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने युवाओं संग लगाई दौड़ कहा खेलों को अपनी आदत में करें शुमार "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

advertising articles 2