-->
उत्तराखंड की लोक गायिका अनीशा रांघड़ की मां ने किया होटल व्यवसाय से जुड़े लोगों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल सोशल मीडिया पर हो रहा वीडियो वायरल

उत्तराखंड की लोक गायिका अनीशा रांघड़ की मां ने किया होटल व्यवसाय से जुड़े लोगों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल सोशल मीडिया पर हो रहा वीडियो वायरल

  



नई दिल्ली : उत्तराखंड की लोकगायिका अनिशा रांघड़ की माताजी का वीडियो पिछले दो-तीन दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो होटल व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करती दिखाई दे रही है। उनके इस व्यवहार से होटल लाइन के लोग काफी आक्रोशित है। 

बताया जा रहा है कि अनिशा रांघड़ की सगाई के बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद अनिशा की मां का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उन्होंने ट्रोल करने वालों के साथ साथ समस्त होटल लाइन में काम करने वालों और उनके परिवार के लिए बहुत ही कटु अपशब्दों का इस्तेमाल किया। इसके बाद होटल व्यवसाय से जुड़े सभी लोगों ने इसका पुरजोर तरीके से विरोध करना शुरू कर दिया और उनसे माफ़ी मांगने के लिए कहा। बात बढ़ती देख अनिशा के परिवार के लोग माफ़ी तो मांग रहे हैं लेकिन होटल में काम करने वाले काफी आहत हैं और वे सार्वजनिक माफी की मांग कर रहे हैं। 

दिल्ली में रह रहे होटलियर सुखदेव रावत का कहना है कि अनिशा को जिन्होंने गलत कहा है वे उनके खिलाफ एक्शन ले सकते हैं लेकिन इसके लिए होटल लाइन में काम करने वाले सभी लोगों के परिवार वालों के विषय में बेहत ही घटिया शब्दों का प्रयोग करना बर्दाश्त की हद से बाहर है। हम सभी होटलियर को विभिन्न परिस्थितियों में कभी कभी परिवार से अलग रह कर कार्य करना पड़ता है ऐसे में हमारे परिवार को कोई भला बुरा कैसे कह सकता है। उन्होंने कहा कि हम सभी काफी आहत हैं, यदि अनिशा की माताजी ने सार्वजानिक माफी नहीं मांगी तो हम सब उनके खिलाफ आंदोलन के लिए तैयार हैं। 

0 Response to "उत्तराखंड की लोक गायिका अनीशा रांघड़ की मां ने किया होटल व्यवसाय से जुड़े लोगों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल सोशल मीडिया पर हो रहा वीडियो वायरल "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

advertising articles 2